HeadlinesPolitics
Trending

AAP नेता बोले- राहुल गांधी बड़ा दिल दिखाएं

मोहब्बत की दुकान पर सवाल उठाया; कांग्रेस बोली- केजरीवाल जेल से डरते हैं, इसलिए BJP के साथ

AAP नेता बोले- राहुल गांधी बड़ा दिल दिखाएं
मोहब्बत की दुकान पर सवाल उठाया; कांग्रेस बोली- केजरीवाल जेल से डरते हैं, इसलिए BJP के साथ
पूनम की रिपोर्ट आम आदमी पार्टी (AAP) ने राहुल गांधी से बड़ा दिल दिखाने को कहा है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रविवार को कहा- राहुल गांधी अकसर दोहराते हैं- ‘मैं नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलकर बैठा हूं।’ राहुल को विपक्षी दलों को भी प्यार देना चाहिए।
AAP नेता भारद्वाज ने कांग्रेस को सावधानी बरतने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि अहंकारी होना ठीक है, लेकिन एक सीमा है। आगे लोगों और अन्य दलों को यह महसूस होने लगेगा कि सत्ता परिवर्तन के बाद नई सरकार अहंकार से भर गई है।
उन्होंने विपक्षी दलों से एक-दूसरे के खिलाफ पिछले कमेंट्स से आगे बढ़ने की भी अपील की, क्योंकि वे राज्यों में एक-दूसरे के खिलाफ हैं, लेकिन अब उन्हें एक साथ आने की जरूरत है।
उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस और वामपंथी एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते हैं। केरल में वामपंथी और कांग्रेस विरोधी हैं। इन सभी विरोधाभासों के बावजूद, हमें अब एक साथ आना होगा।
अगर आप देखेंगे कि पार्टी के प्रवक्ताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ क्या कहा, तो दोनों तरफ की सूची लंबी है। इसे पीछे छोड़ना होगा और आगे बढ़ना होगा।
यह बहुत कठिन होगा कि हमें अपने विरोधियों के लिए अपनी सीटें छोड़नी पड़े, इसके लिए बहुत बड़ा दिल होना चाहिए।अगर विपक्षी दल आपके (राहुल के) पास प्यार मांगने आए हैं और आप कहते हैं कि आपके पास यह नहीं है, तो यह आपके मोहब्बत की दुकान पर सवाल खड़ा करता है।
AAP के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा- दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कांग्रेस से समर्थन मांग रहे हैं। दूसरी तरफ वे पार्टी के खिलाफ बोल रहे हैं।
ऐसा करके वे क्या चाहते हैं, क्या वे हमारा समर्थन लेना चाहते हैं या पार्टी (कांग्रेस) से दूरी बनाना चाहते हैं। बात बिल्कुल साफ है कि अरविंद केजरीवाल जेल नहीं जाना चाहते इसलिए वो BJP के साथ हैं। उनका एकमात्र मकसद विपक्ष की एकता को तोड़ना है।

खबरे और भी है
बंगाल में दो मालगाड़ी टकराईं, 12 डिब्बे बेपटरी

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: