DelhiHeadlines

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED का एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को समन, नोरा फतेही को भीबुलाया

ठगी और फिरौती के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में दिल्ली में चार घंटे तक जैकलीन से पूछताछ करने के बादप्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत गवाह के रूप में उनका बयान दर्ज किया गया था, अब फिर बार फिरसे एक्ट्रेस पूछताछ की जाएगी।

दिल्ली ब्यूरो : मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को प्रवर्तन निदेशालय ने एक बार फिर सेपूछताछ के लिए तलब किया है। कुछ दिन पहले भी ED ने इस मामले में जैकलीन से पूछताछ की थी। 200 करोड़ रुपएसे ज्यादा की ठगी और फिरौती के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में दिल्ली में चार घंटे तक जैकलीन से पूछताछकरने के बाद प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत गवाह के रूप में उनका बयान दर्ज किया गया था, अबफिर बार फिर से एक्ट्रेस पूछताछ की जाएगी।

 जैकलीन फर्नांडीज को समन भेजा गया है जिसमें अभिनेत्री को 25 सितंबर को ED के सामने पेश होने के लिए कहा गयाहै। ईडी ने हाल ही में नोरा फतेही को भी बयान दर्ज करने के लिए भी बुलाया था। नोरा फतेही का नाम इस मामले मेंपहली बार सामने आया है। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर को पुलिस ने इसी साल 2021 में गिरफ्तार किया है। सुकेश परआरोप है कि उसने जेल के अंदर ही बैठेबैठे ही 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाया है।

 सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनेसमैन की पत्नी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने जब इस मामले जेल में रेडमारी तो सुकेश के सेल से 2 मोबाइल फोन बरामद हुए। सुकेश के खिलाफ चल रहे पूरे केस में जैकलीन को एक मुख्यगवाह के तौर पर रखा गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: