CrimeHeadlines

सीमा सुरक्षा बल ने अपनी चौकस ड्यूटी की बदौलत एक भारतीय तस्कर को फेंसिडिल के साथ किया, गिरफ्तार

सीमा सुरक्षा बल की खुफिया विभाग की सूचना के आधार पर सीमा चौकी बामनाबाद के क्षेत्र में एम्बुश लगाकर एक भारतीय तस्कर कोफेंसिडिल के साथ पकड़ लिया

तीर्थंकर मुखर्जी, मुर्शिदाबाद : दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के अंतर्गत आने वाली 117 वीं वाहिनीं के जवानों ने, दिनांक 8 सिंतबर, 2021 कोसुबह लगभग 0945 बजे, सीमा सुरक्षा बल की खुफिया विभाग की सूचना के आधार पर सीमा चौकी बामनाबाद के क्षेत्र में एम्बुशलगाकर एक भारतीय तस्कर को फेंसिडिल के साथ पकड़ लिया , जब वह अंतर्राष्ट्रीय सीमा रेखा को पार करने की कोशिश कर रहा था।

प्रारम्भिक पूछताछ में पकड़े गये तस्कर ने अपना नाम महफूज शेख, पिता का नामकालू शेख, गांवबामनाबाद , जिलामुर्शिदाबादबताया।  उसने बताया कि उसे ये बोतलें हमन शेख , पिता का नाम इदरीश शेख , गांवकाजीपाड़ा ने दी थी। पकड़े गए तस्कर कोअग्रिम कानूनी करवाई के लिए रानीनगर पुलिस थाने को सौंप दिया गया है।

117वीं वाहिनीं के कमांडिंग आफिसर कैलाश सिंह मेहता ने अपने जवानों की पीठ थपथपाते हुए कहा कि,  हमारे जवान इलाके में अवैधघुसपैठ और तस्करी को पूरी तरह से रोकने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जवानों की सतर्कता और सूझबूझ के कारण ही फेंसिडिल  तस्कर को  गिरफ्तार करना संभव हो सका। उन्होंने यह भी कहा कि तस्करों को पकड़ना एक बड़ी कामयाबी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: