EntertainmentHeadlinesMaharastra

गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 19 करोड़ रुपये की कमाई की है

गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: आलिया भट्ट की फिल्म ने ट्रेड पंडितों को चौंका दिया, राज़ी को पछाड़ दिया

आरती कुमारी की रिपोर्ट रांची: गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: जैसे-जैसे आलिया भट्ट की संजय लीला भंसाली की फिल्म के बारे में प्रचार बढ़ता है, सवाल यह है कि क्या यह अल्लू अर्जुन की पुष्पा के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को पार कर सकती है? पुष्पा : पिछले साल 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरी द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की थीI

आलिया भट्ट की गंगूबाई कठियावाड़ी का पहले दिन का कलेक्शन

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 19 करोड़ रुपये की कमाई की है. कोविड के डर के बावजूद, फिल्म ने आलिया भट्ट की पिछली सोलो लीड राज़ी से बेहतर प्रदर्शन किया है। फिल्म मुल्ला में धूम मचा रही है जो कई लोगों के लिए एक आश्चर्य के रूप में सामने आती है, खासकर इस तरह की कठिन परिस्थितियों में। फिल्म की कमाई फिल्म उद्योग को एक बड़ा बढ़ावा दे सकती है जो महामारी का खामियाजा भुगत रहा है।

“यह फिल्म के लिए एक ठोस शुरुआत है और एक महिला स्टार द्वारा संचालित फिल्म के लिए दूसरी सबसे बड़ी ओपनर होने की संभावना है, जो उद्योग के लिए एक बहुत बड़ा परिणाम है कि इस तरह की फिल्म महामारी के बाद इतनी जल्दी 10 करोड़ का नेट जमा कर सकती है। फिल्म का ट्रेलर अच्छा था, लेकिन संगीत नहीं चला और फिर भी ये संख्या पुष्टि करती है कि आलिया भट्ट आज आसानी से शीर्ष महिला स्टार हैं, “बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है।

क्या फिल्म अल्लू अर्जुन की पुष्पा से आगे निकल सकती है?

जैसे-जैसे फिल्म के आसपास प्रचार बढ़ता है, सवाल यह है कि क्या फिल्म अल्लू अर्जुन की पुष्पा से आगे निकल सकती है? पुष्पा: द राइज, जिसने पिछले साल 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा एक लाल चंदन तस्कर पुष्पा राज की कहानी पर आधारित है।

हालांकि आलिया भट्ट की फिल्म के साथ भी कुछ ऐसा ही होने की संभावना कम है, फिर भी यह बॉक्स ऑफिस की उन सफलताओं में से एक हो सकती है जिसका हम सभी को हाल ही में इंतजार था।

और देखें: झारखंड सरकार ने स्कूलों के लिए जारी की नई सूचना 7 मार्च से खुलेंगे सभी स्कूल।।

फिल्म की बात करें तो, गंगूबाई काठियावाड़ी गुजरात की एक युवा लड़की की कहानी है जो बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती है। हालाँकि, उसका सपना उसे मुंबई के कमाठीपुरा में एक वेश्यालय में ले जाता है, जब उसके प्रेमी ने उसे धोखा दिया और बेच दिया। इस प्रकार गंगा हरजीवनदास की गंगूबाई काठियावाड़ी माफिया रानी बनने की यात्रा शुरू हुई। वह रेड लाइट एरिया की अध्यक्ष बनीं और यौनकर्मियों के अधिकारों के लिए लड़ने का संकल्प लिया। इसके लिए वह प्रधानमंत्री से भी मिलने जाती हैं।

यह फिल्म गंगूबाई कोठेवाली के जीवन पर आधारित है, जिसका जीवन एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ में प्रलेखित किया गया था, जिसमें विजय राज, सीमा पाहवा और अजय देवगन सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: