EducationHeadlinesTrending

रणबीर कपूर की शादी होते ही वायरल हुआ एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण का ये डायलॉग, आपने देखा क्या?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बन चुके हैं, इसके साथ ही लिया भट्ट और रणबीर कपूर ऑफिशियली मिस्टर एंड मिसेज कपूर बन चुके हैं

रणबीर कपूर की शादी होते ही वायरल हुआ एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण का ये डायलॉग, आपने देखा क्या?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बन चुके हैं, इसके साथ ही लिया भट्ट और रणबीर कपूर ऑफिशियली मिस्टर एंड मिसेज कपूर बन चुके हैं।

सेजल सिंह की रिपोर्ट,रांची: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बन चुके हैं। इसके साथ ही लिया भट्ट और रणबीर कपूर ऑफिशियली मिस्टर एंड मिसेज कपूर बन चुके हैं। बीती रात से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। फैंस लगातार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बारे में ही बात कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण का एक वीडियो हंगामा मचा रहा है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण फिल्म ये जवानी है दिवानी का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर से कह रही हैं कि लाख कोशिश करने के बाद भी कुछ न कुछ तो छूट ही जाता है। अब ये बात तो हर कोई जानता है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी कभी पूरी नहीं हो सकी। ऐसे में फैंस को अब दीपिका और रणबीर की जोड़ी भी याद आ रही है। फैंस आज भी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना चाहते हैं।

और देखें: एक बार फिर लड़की की इज्ज़त हुई शर्मशार फिर भी सरकार है चुप II Asia News India II Breaking News

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण कभी बॉलीवुड का पावर कपल हुआ करते थे। दोनों ने साल 2007 में अपने करियर की शुरुआत की थी। दोनों की मुलाकात उनकी फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ के दौरान हुई थी, जहां दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे, लेकिन दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, इन दोनों का ब्रेकअप काफी बुरा था। कई सालों तक दोनों ने एक-दूसरे से बात नहीं की।

साथ ही बता दें रणबीर और आलिया ने वर्ष 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में एक साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की थी। उसी वर्ष, आरके ने यह आधिकारिक कर दिया कि दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और अधिकांश रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि यह तब हुआ जब वे अयान मुखर्जी के आगामी पौराणिक नाटक ब्रह्मास्त्र पर एक साथ काम कर रहे थे। कुछ महीने बाद आलिया ने एक प्यारी सी बर्थडे पोस्ट के साथ इसे इंस्टा ऑफिशियल कर दिया और तब से इस जोड़े ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: