दो रेस लगाती हुई कारों ने शहीद पार्क पर मचाया क़ोहराम, लाइसेंस होंगे निरस्त

आज सुबह शहीद पार्क के समीप दो ठिठोले कार चालक सरे राह आमजन की परवाह ना करते हुए अपनी-अपनी कार में बैठकर रेस लगा रहे थे।

दो रेस लगाती हुई कारों ने शहीद पार्क पर मचाया क़ोहराम, लाइसेंस होंगे निरस्त

आज सुबह शहीद पार्क के समीप दो ठिठोले कार चालक सरे राह आमजन की परवाह ना करते हुए अपनी-अपनी कार में बैठकर रेस लगा रहे थे।

पूनम की रिपोर्ट,इंदौर: घास मंडी से शहीद पार्क की और अंध गति से कार दौड़ाते हुए आ रहे थे,,इसी दौरान दोनों कारें आपस में टकरा गई,जिसमें लाल रंग कीकार क्रमांक एमपी 13 सी सी9669 ने शहीद पार्क की बाउंड्री वॉल को तोड़ दी व कार का बोनट भी पूरी तरह से दूचा गया,इस तरह शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचा,उधर दूसरी काले रंग की कार क्र एमपी 13 सीसी 0008 ने शहीद पार्क पर स्थित एक जनरल स्टोर में अंध गति से घुसते हुए दुकान का शटर सहित दीवाल आदि तोड़कर निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।

उक्त घटना में नगर निगम के उप स्वच्छता पर्यवेक्षक मनीष पांडे की शिकायत पर दोनों वाहनचालकों के विरुद्ध थाना माधवनगर में लोक संपत्ति को नुकसानी का निवारण अधिनियम की धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है,,घटना मेंलाल रंग का वाहन चालक भी घायल हुआ है। वही पुलिस द्वारा परिवहनविभाग के माध्यम से दोनों कार चालकों के लाइसेंस निरस्त किए जाने की बात कही है। गौरतलब है कि अपनी हंसी ठिठोली सरे राह रोड पर जताना कहां की समझदारी है,,गनीमत रही कि इस अंध गति की कार रेस में कोई जनहानि नहीं हुई वरना अन्य कार,बाइक चालक या पैदल राहगीर बेवजह लपेटे में आ सकता था जिस प्रकार से कार की स्पीड थी उसे देखते हुए जान मान की हानि तक की भी पूरी संभावना थी।

और पढ़े: 10km तक जलती हुई दौड़ी रतलाम-इंदौर डेमू ट्रेन

बीते महीने में माधव नगर थाना क्षेत्र के ही सेठी नगर में भी एक अंध गति से कार दौड़ाते हुए घर के बाहर खड़ी कार में ठोक दी थी,तब फुटेज और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह बात सामने आई थी कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि घर केबाहर अगर कार की जगह कोई इंसान खड़ा होता तो अभी तक ऊपर पहुंच जाता और तब भी कारों की व्यस्ततम तथा रहवासी इलाकों में तेज रफ्तार पर सवाल खड़े हुए थे मामले में कोई ठोस कार्रवाई ना होने पर लगातार इस तरह के बेलगाम कार चालकों की घटनाएं सामने आ रही है।

Exit mobile version