महंगाई को लेकर राहुल का मोदी पर वार, जनता बेचारी महंगाई की मारी

शनिवार को एक बार फिर बड़ा पेट्रोल और डीजल का दाम, पिछले 5 दिनों में चौथी बार बड़ा है भारत में इंधन का दाम

महंगाई को लेकर राहुल का मोदी पर वार, जनता बेचारी महंगाई की मारी

शनिवार को एक बार फिर बड़ा पेट्रोल और डीजल का दाम, पिछले 5 दिनों में चौथी बार बड़ा है भारत में इंधन का दाम। फिर से बड़े ईंधन के दामों को लेकर राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना और कहां “इस दौर में महंगाई से सब परेशान है, सरकार को अब गरीबों का कहां ध्यान है”

आरती कुमारी की रिपोर्ट,रांची: शनिवार को एक बार फिर से बढ़ा पेट्रोल और डीजल का दाम एक बार फिर लोगों में बढ़ा तनाव। 80 पैसे प्रति लीटर का बोझ पड़ा है जनता के कंधों पर पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर। इस बार की पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी 4 महीनों से ज्यादा के अंतराल के बाद मंगलवार को पहली बार हुई थी और आज शनिवार को चौथी बार आखिर यह कैसे अच्छे दिन है लोगों के। पांच दिनों में चौथी बार इंधन के दामों में बढ़ोतरी को देखकर विपक्षी दल कांग्रेस ने मोदी पर साधा निशाना केंद्र सरकार को घेरने की ताक में विपक्ष।

राहुल गांधी ने महंगाई पर कहा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए किया ट्वीट और उन्होंने लिखा है, “राजा करें महल की तैयारी, प्रजा बेचारी महंगाई की मारी” साथ ही उन्होंने इस ट्वीट के साथ कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट भी किए हैं से ऐसे जिसमें पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए दाम एलपीजी के बढ़े हुए दामों की का जिक्र है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला मोदी पर हमला करने से पीछे नहीं

कांग्रेस के ही सदस्य रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक अच्छी खासी कविता के जरिए केंद्र सरकार पर कसा तंज। उन्होंने अपने ट्वीट में केंद्र सरकार की ओर से हुए कहा “सरकार में महंगाई- तारीख नई, तकलीफ वही” आज की सुबह भी महंगाई से शुरू। आज फिर से रेट 80 पैसे प्रति लीटर बढ़ा दिए गए।

और देखे: जम्मू बारामुला में लगा 1 दिन का कृषि जागरण शिविर सुने क्या कहा वहां के संचालक ने।।

शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने भी किया मोदी पर प्रहार

शनिवार को बढ़े पेट्रोल और डीजल की कीमत पर शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी किया केंद्र सरकार पर जोरदार हमला। उन्होंने अपने ट्वीट पर सरकार के लिए तंज कसते हुए कहा कि कुछ राज्यों में होने वाले चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जाए ऐसा करते ही पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से मिलेगी राहत।

Exit mobile version