नूपुर शर्मा बोलीं-मैं कुछ कहूं तो सिर तन से जुदा

गाजियाबाद में राहुल को जवाब- हिंदू हिंसक होता तो मेरी जिंदगी सुरक्षा घेरे में न होती

नूपुर शर्मा बोलीं-मैं कुछ कहूं तो सिर तन से जुदा
गाजियाबाद में राहुल को जवाब- हिंदू हिंसक होता तो मेरी जिंदगी सुरक्षा घेरे में न होती
प्रिया की रिपोर्ट नुपूर शर्मा ने आरोप लगाया कि इस देश में साजिशन सनातनियों को खत्म करने की एक साजिश हुई, जिसे उन्होंने महसूस किया है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं होता तो अपने ही देश में एक हिंदू बेटी को इतने सुरक्षा घेरे में जिदंगी नहीं गुजारनी पड़ती।
जब ऊंचे पदों पर बैठे लोग कहते हैं कि हिंदू हिंसक हैं तो इसका मतलब समझना चाहिए कि देश में सनातनियों को खत्म करने की साजिश रची जा रही है। यह बातें भाजपा की पूर्व नेता नुपूर शर्मा ने रामप्रस्थ ग्रींस सोसायटी में चल रही भागवत कथा के दौरान कहीं। वह उत्तराखंड से वैशाली के रामप्रस्थ ग्रींस सोसायटी में चल रहे कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं।
इस दौरान नुपूर शर्मा ने आरोप लगाया कि इस देश में साजिशन सनातनियों को खत्म करने की एक साजिश हुई, जिसे उन्होंने महसूस किया है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं होता तो अपने ही देश में एक हिंदू बेटी को इतने सुरक्षा घेरे में जिदंगी नहीं गुजारनी पड़ती। उन्होंने कहा कि वो कुछ भी कहें तो वाह-वाह और अगर मैं कुछ कहूं तो सर तन से जुदा, ऐसा नहीं चलेगा।
उन्होंने कहा कि मेरा देश भारतीय संविधान से चलेगा, न कि किसी मजहबी या शरिया कानून के हिसाब से चलेगा। बता दें कि करीब दो वर्ष पूर्व भाजपा नेता नुपूर शर्मा पैगंबर पर विवादित टिप्पणी कर विवादों में घिरी थी। भागवत कथा आयोजक रामप्रस्था ग्रूप के चीफ जनरल मैनेजर भाष्कर गांधी ने कहा कि कैंपस में दुर्गा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के तहत भागवत कथा चल रहा है, इसी कार्यक्रम में नुपूर शर्मा को आमंत्रित किया गया था।

खबरे और भी है
खड़गे बोले- मुझे अध्यक्ष बनाने वाली सोनिया गांधी

 

Exit mobile version