पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सुबोध कांत सहाय ने क्रिसमस के अवसर पर राज्यवासियों को शुभकामनाएं दी हैं

विभिन्न गिरजा घरों में जाकर राज्य एवं देश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की, प्रभु यीशु का आशीर्वाद प्राप्त किया, और बालक प्रभु यीशु के दर्शन भी किये

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सुबोध कांत सहाय ने क्रिसमस के अवसर पर राज्यवासियों को शुभकामनाएं दी हैं

उन्होंने विभिन्न गिरजा घरों में जाकर राज्य एवं देश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की, प्रभु यीशु का आशीर्वाद प्राप्त किया, और बालक प्रभु यीशु के दर्शन भी किये ‌।

झारखंड ब्यूरो: इस शुभ अवसर पर देश और झारखंडवासियों को भी अनेक-अनेक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि ईसा मसीह कहते थे-दीन-दुखियों की सेवा संसार का सबसे बड़ा धर्म है।मानव जाति की रक्षा के लिये प्रभु ईशा को धरती पर भेजा गया ।प्रभु के बताये मार्ग पर चलते हुए दीन-दुखियों की सेवा व मदद करें ।

और देखे: फादर फेलिस टोप्पो ने लोगों को दी क्रिसमस की बधाई और बताया कैसे मनाया जाता है क्रिसमस

उन्होंने कहा इस वर्ष परिस्थितियां थोड़ी विपरीत है।कोराेना वायरस संक्रमण का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है. ऐसे में अपनी परंपरा को कायम रखते हुए परिजनों के साथ त्योहार को मनाएं. साथ ही COVID- 19 के दिशा-निर्देशों का पालन भी अवश्य करें। इस अवसर पर युवा कांग्रेस नेता सह यूथ इंटक प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित सिन्हा,ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आदित्य विक्रम जयसवाल, वरिष्ठ कांग्रेसी दीपक लाल, राजन सिंह राजा, रविचंद कपूर, सोशल मीडिया प्रभारी बृज भूषण पांडे, अशोक सिन्हा, संजीव कुमार आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version