फिल्म 83 का टीजर हुआ रिलीज

फिल्म के टीजर के बाद दर्शकों में ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप की यादें एक बार फिर से ताजा हो रही हैं। दर्शकों में फिल्म के लिए काफी उत्साह है

फिल्म 83 का टीजर हुआ रिलीज

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 83 का टीजर रिलीज कर दिया गया। फिल्म के टीजर के बाद दर्शकों में ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप की यादें एक बार फिर से ताजा हो रही हैं। दर्शकों में फिल्म के लिए काफी उत्साह है।

ज्योति कुमारी की रिपोर्ट दिल्ली: फ़िल्म को सिनेमाघरों में 24 दिसबंर को रिलीज किया जायेगा। फिल्म की कहानी 1983 में टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। जब पूर्व क्रिकेटर और कैप्टन कपिल देव के नेतृत्व में इंडियन टीम ने 1983 में ऐतिहासिक जीत हासिल की थी।

फिल्म का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज किया जायेगा। फिल्म में जहाँ रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव  का किरदार में है। फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क, बोमन ईरानी, ​निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

टीजर के साथ ही फिल्म 83 की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। रणवीर और दीपिका की ये फिल्म हिंदी भाषा के अलावा तेलुगु, तमिल और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी। रणवीर और दीपिका की ये फिल्म उनके शादी के बाद पहली फिल्म है।

Exit mobile version