मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेंगी मुलाक़ात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज शाम पांच बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी। इस दौरान ममता बनर्जी सीमा सुरक्षा बल के अधिकार क्षेत्र और राज्य के विकास से संबंधित मुद्दों पर प्रधानमंत्री से चर्चा करेंगी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेंगी मुलाक़ात

ज्योति कुमारी की रिपोर्ट दिल्ली: संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने वाला है। इसी बीच राजनीतिक गलियारों में काफ़ी हलचल पैदा हो रखी है। तीनों कृषि कानूनों का वापस होने और त्रिपुरा में हुई हिंसा ने सरगर्मियों को ओर तेज़ कर दिया है। इन सब में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज शाम पांच बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी। इस दौरान ममता बनर्जी सीमा सुरक्षा बल के अधिकार क्षेत्र और राज्य के विकास से संबंधित मुद्दों पर प्रधानमंत्री से चर्चा करेंगी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वे दिल्ली में अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी और इस दौरान वे सीमा सुरक्षा बल के अधिकार क्षेत्र को बढ़ाने के साथ ही त्रिपुरा में हुई हिंसा से संबंधित मुद्दों पर बात करेंगी। पिछले दिनों त्रिपुरा में हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी ने बीजेपी सरकार को निशाना साधते हुए कई प्रश्न किये थे।

Exit mobile version