भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा आज यूपी दौरे पर

 पार्टी की ओर से आयोजित क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए गोरखपुर पहुंचे है।जहाँ वो क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों को जीत का मंत्र देंगे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा आज यूपी दौरे पर

ज्योति कुमारी की रिपोर्ट दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा सोमवार से उत्तर प्रदेश का दो दिवसीय दौरे पर है। पार्टी की ओर से आयोजित क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए गोरखपुर पहुंचे है।जहाँ वो क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों को जीत का मंत्र देंगे। जे.पी. नड्डा गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सबसे पहले गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। मंदिर में गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन-पूजन करने के बाद वह गीता प्रेस गए। जे.पी. नड्डा ने गोरखपुर में श्री गोरक्षनाथ मंदिर में पूजा की। इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौज़ूद रहे।

क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों, मंडल प्रभारियों, जिला प्रभारियों तथा विधानसभा क्षेत्र के प्रभारियों को आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मार्गदर्शन करेंगे। बूथ सम्मेलन में गोरखपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी मंडल गोरखपुर, बस्ती और आजमगढ़ मंडल के 10 जिलों के बूथ अध्यक्ष हिस्सा लेंगे। सम्मेलन में क्षेत्र के सांसद, विधायक, क्षेत्र और जिला स्तरीय पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

Exit mobile version