सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि हर बार चुनावों से पहले यही होता है। नेताओं द्वारा बार बार दल बदलना आम बात है जिन्हें टिकट नहीं मिलते वो नाराज होकर पार्टी छोड़ देते हैं

सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

ज्योति कुमारी की रिपोर्ट दिल्ली: पंजाब विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी पार्टियां अपने पूरे दम खम के साथ लगे हुए हैं।  इसी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर में मीडिया से बात करते हुए बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि राज्य के सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के करीब 25 विधायक और 2-3 सांसद उनके संपर्क में हैं जो ‘आप’ में आना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि हर बार चुनावों से पहले यही होता है। नेताओं द्वारा बार बार दल बदलना आम बात है जिन्हें टिकट नहीं मिलते वो नाराज होकर पार्टी छोड़ देते हैं। जब उन्हें मनाने की कोशिश की जाती है तो कुछ लोग मान जाते हैं और कुछ लोग नाराज होकर दूसरी पार्टी में चले जाते हैं।

केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों की तरह ही पंजाब के सरकारी स्कूलों को भी ठीक करेंगे और हमें करना आता है। अगर पंजाब में हमारी में सरकार बनती है तो सबसे पहले हम कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे सारे अध्यापकों को पक्का करेंगे। हमारी चन्नी साहब से अपील है कि आप इन अध्यापकों की मांग पूरी करें। https://t.co/MfPjfUoCEs
पंजाब में एक तरफ अध्यापकों के पद खाली हैं और दूसरी तरफ अध्यापक बेरोज़गार घूम रहे हैं। पंजाब में सरकार बनते ही हम परीक्षा करवाकर इन सारे पदों को भरेंगे जिससे अध्यापकों को रोज़गार और बच्चों को शिक्षक मिल सकें।

Exit mobile version