भाबीजी घर पर हैं : गर्म कढ़ाही में बैठी अंगूरी भाभी! तस्वीरे देख फैंस रह गये दंग

टीवी सीरियल की चबकी चहेती भाबीजी घर पर हैं शो में अंगूरी भाभी का रोल कर रही शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ तड़-भड़क करती रहती है

भाबीजी घर पर हैं : गर्म कढ़ाही में बैठी अंगूरी भाभी! तस्वीरे देख फैंस रह गये दंग

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: टीवी सीरियल की चबकी चहेती भाबीजी घर पर हैं शो में अंगूरी भाभी का रोल कर रही शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ तड़-भड़क करती रहती है। पिछले दिनों शुभांगी ने अपने पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसे देख भाभी के फैंस काफी हैरीनी में पड़ गये। वो इसलिये कि तस्वीरों में सबकी प्यारी भाभी एक आग पर रखी गर्म जलती कढ़ाई में बैठी हुईं दिख रही हैं।

दहकती आग पर बैठीं शुभांगी

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर को देखकर कोई भी डर जायेगा, हर किसी के मन में ये सवाल उठने लगेगा कि शुभांगी इतनी गर्म कढ़ाई में कैसे बैठ सकती हैं। आखिरकार इस दहकती आग में खुद को सौंपने के पीछे कारण क्या है, ऐसा क्या हुआ जो सबकी प्यारी भाभी को ये कदम उठाना पड़ गया। फिलहाल इस तस्वीर को लेकर इतने परेशान मत होइए क्योंकि ये एक सेटअप शूटिंग के लिये तैयार किया गया है। वहीं पोस्ट शेयर करते हुए शुभांगी ने कैप्शन में लिखा भाभी की ‘अग्निपरीक्षा’ चल रही है।

वायरल तस्वीरों से हैरान फैंस

एक्ट्रेस के आने वाले एपिसोड की ये बीटीएस तस्वीरें देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। एक फैंस ने लिखा मैं इस एपिसोड का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। हसी तो तब आई जब एक यूजर ये पूछ बैठा की नीचे जो आग जल रही है वो लाइट का कमाल है ना। वहीं पिछले दिनों ये खबई आ रही थी की शुभांगी को बिग बॉस 15 का बुलावा आया है। लेकिन उन्होंने अपने शो पर ध्यान देने की बात बोलकर सलमान खान के शो में जाने से साफ इंकार कर दिया।

Exit mobile version