बैशाखी की धूम लाल सिंह चड्डा के साथ

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट को जारी कर दिया गया है

बैशाखी की धूम लाल सिंह चड्डा के साथ

ज्योति कुमारी की रिपोर्ट दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट को जारी कर दिया गया है। फैंस काफी समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे जिसमे करीना कपूर खान और आमिर खान एक साथ नजर आ रहे है। ऐसे में फैंस को लाल सिंह चड्डा की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार था जो फिल्म के नए पोस्टर के साथ खत्म हो गया है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा अब बैशाखी यानि 14 अप्रैल 2022 को रिलीज  होगी।  इस बात को आमिर खान प्रोडक्शन ने ट्विटर के जरिये फैंस के साथ सांझा की है ।
https://t.co/VOz3RBjHZz

फिल्म के नये पोस्टर ने आमिर खान और करीना कपूर खान के बीच की केमिस्ट्री को दिखाया गया है। फिल्म के पोस्टर में करीना कपूर खान ने आमिर खान के कंधे पर सिर रखा हुआ है।
लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल हिंदी वर्जन है। इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म की कहानी को अतुल कुलकर्णी और एरिक रोथ ने साथ में लिखी है।

आपकों बता दे कि इससे पहले यह फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज तारीख को टाल दिया गया था और अब फिर से फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की गई है।

Exit mobile version