अमित शाह ने विशाखापट्टनम में ट्रांसलेटर को डांटा

चेन्नई में कांग्रेस-DMK को भ्रष्टाचार में 2G, 3G, 4G वाली पार्टी कहा

अमित शाह ने विशाखापट्टनम में ट्रांसलेटर को डांटा
चेन्नई में कांग्रेस-DMK को भ्रष्टाचार में 2G, 3G, 4G वाली पार्टी कहा
पूनम की रिपोर्ट केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को तमिलनाडु के वेल्लोर में DMK और कांग्रेस को भ्रष्टाचार के मामले में 2G, 3G और 4G वाली पार्टियां बताया। उन्होंने कहा कि मारन परिवार (DMK) दो पीढ़ियों से भ्रष्टाचार कर रहा है। करुणानिथि का परिवार (द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम) तीन पीढ़ियों से भ्रष्टाचार कर रहा है। वहीं, कांग्रेस परिवार चार पीढ़ियों से सत्ता के मजे ले रहा है।

वहीं, आंध्र प्रदेश के विशाखापट्‌टनम में शाह ने जनसभा के दौरान ट्रांसलेटर को डांट लगाई। दरअसल, शाह मंच से हिंदी में बोल रहे थे, जिसे ट्रांसलेटर तेलुगु में ट्रांसलेट कर रहा था, ताकि स्थानीय लोग शाह की बात को समझ सकें।

इसी दौरान ट्रांसलेटर ने शाह के भाषण की कुछ जरूरी लाइनों को छोड़ दिया। इस पर अमित शाह ने ट्रांसलेटर को टोकते हुए कहा- अरे यार तुम क्या बोल रहे हो। तुम लिख लो पहले मैं जो बोल रहा हूं।अमित शाह कह रहे थे- आपको याद होगा कि UPA सरकार में आए दिन पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया घुस जाते थे और देश में बम धमाके करके चले जाते थे। मनमोहन सरकार में हिम्मत नहीं थी कि इसके खिलाफ उफ करने की।

वहीं, ट्रांसलेटर ने शाह की स्पीच के इस हिस्से का तेलुगु में अनुवाद करते वक्त न ही बम धमाके का जिक्र किया और न ही आलिया, मालिया, जमालिया नामों का।
खबरे और भी है
कर्नाटक के डिप्टी CM ने महाकाल के दर्शन किए

Exit mobile version