पति राज कुंद्रा का घर छोड़ अलग रहना चाहती है शिल्पा शेट्टी

राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में आया है तब से शिल्पा शेट्टी भी सुर्खियों पर है जिसके कारण से उन्हें अपनी एक चलते शो सुपर डांसर की शूटिंग से ब्रेक भी लेना पड़ा था

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा तकरीबन एक महीने से जेल की हवा खा रहे हैं। जब से राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में आया है तब से शिल्पा शेट्टी भी सुर्खियों पर है, जिसके कारण से उन्हें अपनी एक चलते शो सुपर डांसर की शूटिंग से ब्रेक भी लेना पड़ा था। अपने काम से ब्रेक लेने के बाद हाल ही में उन्होंने शो में वापसी की है लेकिन यह भी सच है कि राज कुंद्रा के इस केस से शिल्पा शेट्टी की निजी जिंदगी के साथ सर प्रोफेशनल जिंदगी पर भी काफी गहरा असर पड़ा है। इस खबर के बाद अब एक ही अभी खबर सामने आई है कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से अलग होकर अपने आगे की जिंदगी को लेकर प्लानिंग कर रही है।

बॉलीवुड में अब यह हंगामा है कि एक रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी जल्दी अपने पति राज कुंद्रा का घर अपने बच्चों के साथ छोड़ने वाली है और आगे के जीवन के लिए प्लानिंग कर रहे हैं हम बता दें कि शिल्पा शेट्टी की शादी 2009 में हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं वियान और समीषा। शिल्पा के दोस्तों से बातचीत के दौरान यह पता चला है कि राज कुंद्रा के मुश्किल है दूर होने का नाम नहीं ले रही है हर हफ्ते एक नई के सामने आने के कारण उनकी केस और भी ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं। एडल्ट कंटेंट के साथ और भी कई चीजे राज कुंद्रा के साथ जुड़ी सामने आई है, जिसको लेकर शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उन्हें भी इन सब चीजों के बारे में कोई खबर नहीं थी कि नाच कुंडा की खरीदी और डायमंड और डुप्लेक्स गलत काम से कमाए हुए रुपयों की है।

Exit mobile version