कोंडगांव के 6 युवकों से बैंकॉक की सैर कराने 1.32 लाख रुपए लिए, फिर पत्नी के साथ भाग निकला, 4 साल बाद गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक ट्रैवल एजेंट को गिरफ्तार किया है। साल 2018 में बैंकॉक की सैर कराने के नाम पर 5 युवकों से ट्रेवेल एजेंस ने करीब 1.32 लाख रुपए की ठगी की थी

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक ट्रैवल एजेंट को गिरफ्तार किया है। साल 2018 में बैंकॉक की सैर कराने के नाम पर 5 युवकों से ट्रेवेल एजेंस ने करीब 1.32 लाख रुपए की ठगी की थी। आरोपी रुपए लेने के बाद भाग निकला था। युवकों की शिकायत के 4 साल बाद ट्रैवल एजेंट को पुलिस ने उसे पकड़ा है। मामला कोंडागांव सिटी कोतवाली इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव निवासी सत्येंद्र देवांगन ने थाना में FIR दर्ज कराई थी कि औरा कॉन्सेप्ट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर अनिल रावत ने बैंकॉक टूर पर ले जाने के नाम पर 6 लोगों से 22-22 हजार रुपए लिए थे। आरोपी ट्रैवल एजेंट अनिल रावत इन पैसों से बैंकॉक की हवाई यात्रा और होटल की बुकिंग का झांसा दिया था।

रुपए खाते में जाने के बाद भाग निकला था आरोपी

सत्येंद्र ने नेट बैकिंग के जरिए आरोपी के SBI खाते में रुपए ट्रांसफर किए थे। जांच में पुलिस को पता चला कि अनिल रावत और उसकी पत्नी खुशबू रावत के नाम से खाता है। जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने सोमवार की शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version